काजोल की प्लेट में बीफ की डिश

काजोल की प्लेट में बीफ की डिश
March 03 11:14 2017 Print This Article

काजोल आजकल फिल्में भले ही ना कर रही हों लेकिन उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहना बहुत अच्छी तरीके से आता है. अपनी बेटी, पति और दोस्तों के साथ वो अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में काजोल ने अपने एक दोस्त के रेस्टोरेंट से एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में काजोल अपने दोस्त से कहती हैं कि वो इस डिश का नाम बताएं जो वो खा रही हैं. उनके दोस्त बताते हैं कि ये बीफ है. उसके बाद काजोल मजाक में कहती हैं कि बीफ बनाने के कारण उनके हाथ काट देने चाहिए.
हालांकि उसके बाद काजोल ने वह वीडियो डिलीट कर दिया और सफाई देते हुए कहा कि वो भैंस का मीट था. ट्विटर में जारी किए बयान में उन्होंने कहा, दोस्त के साथ लंच की जो मैंने वीडियो शेयर की थी, उसमें कहा गया था कि वो बीफ है. यह मिसकम्यूनिकेशन है. वो भैंस का मीट था, जो कानूनी तौर पर उपलब्ध है. यह एक बहुत ही संवेदनशील मुद्दा है, जो किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत कर सकता है. मैं यह बिल्कुल भी नहीं चाहती.

  Categories:

अभी कोई कमेन्ट नही!

कमेन्ट लिखें

Your data will be safe! Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person.
All fields are required.