12 साल में महिला को मिला तीन बार तलाक, चौथी शादी टूटने की कगार पर

12 साल में महिला को मिला तीन बार तलाक, चौथी शादी टूटने की कगार पर
March 01 08:54 2017 Print This Article

उत्तर प्रदेश के बरेली से तीन तलाक का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक महिला को 12 साल में तीन बार ट्रिपल तलाक दिया गया है। चौंका देने वाली बात है कि अब उसका चौथा पति भी उसे छोड़ने का मन बना रहा है। महिला इस बात से डिप्रेशन में आ गई है और उसने कहा कि वो अपनी शादी बचाने के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी से मदद की गुहार लगाएगी।
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक उसका चौथा पति शमशाद उससे खासा नाराज रहता है और वो किसी भी हालत में उससे अलग होना चाहता है। पीड़िता शबनम (बदला हुआ नाम) ने अपनी पूरी आपबीत्ती सुनाई है। उसके मुताबिक उसकी शादी बरेली के रहने वाले तहका नगारिया ने हुई थी, लेकिन शादी के सात साल बाद भी कोई बच्चा नहीं होने पर रिश्ते में खटास आने लगी। तहका अपने लिए नई बीवी ले आया और शबनम को तलाक दे दिया।

इसके बाद शबनम की शादी पास के गांव में रहने वाले पप्पू खान से करवाई गई। पप्पू कथित तौर पर शबनम को प्रताड़ित किया करता था इस बीच उसने भी तीन बार तलाक बोला और अलग हो गया। शबनम अब अपने रिश्तेदारों के यहां रहने लगी। रिश्तेदारों के जोर देने पर सोनू नाम के शख्स से शादी कर ली। लेकिन सोनू और शबनम का रिश्ता महज तीन महीने में कमजोर पढ़ने लगा। इस बीच जैसा हर बार होता था वैसा इस बार भी हुआ। सोनू भी तीन बार तलाक बोलकर शबनम से अलग हो गया।
आखिर में शबनम की शादी शमशाद से करवाई गई। हालात वैसे ही बनने लगे और शमशाद भी शबनम से झगड़ने लग गया। लेकिन इस बार शबनम अपनी चौथी शादी को टूटने नहीं देना चाहती और इसके लिए वो हर कोशिश कर रही है।

अभी कोई कमेन्ट नही!

कमेन्ट लिखें

Your data will be safe! Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person.
All fields are required.