ऐबु ने की लंबित एरियस की मांग, कहा इसी माह हो भुगतान

ऐबु ने की लंबित एरियस की मांग, कहा इसी माह हो भुगतान
March 08 23:13 2019 Print This Article

BHEL – भोपाल। दिल्ली में सम्पन्न हुई सब कमेटी की बैठक के बाद ऑल इंडिया भेल एम्प्लाईज यूनियन ने कहा है कि मैनेजमेंट मार्च माह की सैलरी के साथ बढ़ी हुई सैलरी एवं 01/01/2017 से लंबित वेज रिवीजन के एरियस का भुगतान किया जाना चाहिए, क्योकी कर्मचारी 2 साल से ज्यादा समय से वेज रिवीजन का इंतजार कर रहे हैं।

AIBEU bhopal   AIBEU bhopal

ज्ञात हो कि 1 मार्च को यूनियन के द्वारा मानव संसाधन विभाग का घेराव किया गया था एवं 6 मार्च से टूल डाउन हड़ताल की चेतावनी दी थी, जिसको देखते हुए मैनेजमेंट ने 5 मार्च को अपील जारी की थी एवं ऑल इंडिया भेल एम्प्लाईज यूनियन से भी निवेदन किया था कि 8 मार्च की सब कमेटी का निर्णय आ जाने दीजिए तब तक आप शांति बनाए रखे, यूनियन ने कारखाना एवं कर्मचारी हित ने मैनजमेंट की बात को माना था आज सब कमेटी की बैठक में सार्थक चर्चा हुई एवम 5 माह का एरियस 11 या 12 मार्च को एकाउंट में देने का निर्णय हुआ है जिसका सर्कुलर जारी हो चुका है।

AIBEU bhopal

यूनियन ने इस माह की सैलरी में कर्मचारियों के वेज रिवीजन की हर तरह की बकाया राशि का भुगतान करने की मांग की है अन्यथा यूनियन आंदोलन करने को मजबूर होगी।

अभी कोई कमेन्ट नही!

कमेन्ट लिखें

Your data will be safe! Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person.
All fields are required.