”सर्वश्रेष्ठ कोचिंग क्लासेस अवार्ड से सम्मानित हुई कौटिल्य एकेडमी की भोपाल शाखा ”

”सर्वश्रेष्ठ कोचिंग क्लासेस अवार्ड से सम्मानित हुई कौटिल्य एकेडमी की भोपाल शाखा ”
January 24 11:40 2019 Print This Article

Kautilya Academy – भोपाल। बैंग्लोर के ताज होटल में 20 जनवरी 2019 को आयोजित इंडिया अचीवर्स अवार्ड कार्यक्रम में कौटिल्य एकेडमी भोपाल शाखा के डायरेक्टर व माधोराव रंगारे वेलफेयर सोसायटी के संस्थापक राहुल रंगारे को बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा द्वारा सिविल सेवा परीक्षाओ (UPPSC /MPPSC) के लिए सर्वश्रेष्ठ कोचिंग क्लासेस के अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह संस्थान मध्यप्रदेश में विगत 15 वर्षो से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए संकल्पित हैं।

Rahul Rangare excelence award

संस्थान द्वारा राज्य व राष्ट्र स्तरीय विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में स्टूडेंट्स द्वारा गत वर्षो में अनेक चयन लेकर प्रदेश में शिक्षा के स्तर को गौरवान्वित किया हैं। संस्थान अपने कुशल प्रबंधन व उचित मार्गदर्शन व् सटीक रणनितियों के लिए प्रतियोगी परिक्षार्थियों के मध्य एक जाना-माना नाम है। संस्थान में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी हेतु स्नातक स्तर पर वार्षिक व 12वीं के पश्चात् त्रिवार्षिक पाठ्यक्रम उपलब्ध हैं। साथ ही मुफ्त कैरियर काउंसलिंग एवं अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं के सम्बन्ध में कक्षाएं संचालित की जाती है।

Rahul Rangare excelence award

 

अभी कोई कमेन्ट नही!

कमेन्ट लिखें

Your data will be safe! Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person.
All fields are required.