मध्यप्रदेश ट्रेवल मार्ट का पाँचवाँ सोपान 5 से 7 अक्टूबर तक

मध्यप्रदेश ट्रेवल मार्ट का पाँचवाँ सोपान 5 से 7 अक्टूबर तक
October 04 22:07 2018 Print This Article

देश-विदेश के बायर्स-सेलर्स लेंगे हिस्सा
भोपाल। मध्यप्रदेश ट्रेवल मार्ट इस साल 5 से 7 अक्टूबर तक भोपाल में आयोजित किया जा रहा है। ट्रेवल मार्ट के पाँचवें संस्करण में देश-विदेश के तकरीबन 190 बायर्स, 80 सेलर्स और एक्जीबीटर्स समेत टूर एण्ड ट्रेवल एसोसिएशन, होटल-हॉस्पिटिलिटी और अटोई सहित विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों के भाग लेने की संभावना है।

प्रमुख सचिव, पर्यटन एवं मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड के एमडी हरि रंजन राव की अध्यक्षता में संपन्न ट्रेवल मार्ट की तैयारियों संबंधी समीक्षा बैठक में यह जानकारी दी गई। बैठक में श्री राव ने इस महत्वपूर्ण इवेंट में आने वाले प्रतिनिधियों के साथ बिजनेस मीट में पर्यटन विस्तार संबंधी उपयोगी और परिणामदायी विमर्श कर उपलब्ध समय का अधिक से अधिक सदुपयोग करने की जरूरत बताई। बैठक में पर्यटन निगम के एमडी टी. इलैया राजा, बोर्ड की अपर प्रबंध संचालक, श्रीमती भावना वालिम्बे सहित टूरिज्म बोर्ड और पर्यटन निगम के संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

बैठक में बताया गया कि मध्यप्रदेश ट्रेवल मार्ट की शुरूवात 6 अक्टूबर को अशोका लेक व्यू परिसर में होगी। मार्ट के दौरान प्रदर्शनी खण्ड में विभिन्न राज्यों के पर्यटन निगमों, बोर्ड और टूर ट्रेवल एजेंसी के स्टॉल आकर्षण का केन्द्र रहेंगे। मार्ट के कुछ कार्यक्रम अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर (मिन्टो हॉल) में होंगे। मार्ट में प्रतिदिन सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे और हेरिटेज वॉक आयोजित की जायेगी। मार्ट में भाग लेने के बाद विभिन्न प्रतिनिधि मध्यप्रदेश के प्रमुख पर्यटन स्थलों का भ्रमण भी करेंगे।

  Article "tagged" as:
  Categories:

अभी कोई कमेन्ट नही!

कमेन्ट लिखें

Your data will be safe! Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person.
All fields are required.