मोबाइल नम्‍बर नही देने पर अब नही रूकेगा वेेेेतन

मोबाइल नम्‍बर नही देने पर अब नही रूकेगा वेेेेतन
March 28 21:22 2019 Print This Article

Mobile – मोबाइल नम्‍बर आईएफएमआईएस के कर्मचारी विवरण में दर्ज करने हेेतु बढ़ाया 3 माह का समय

भोपाल। मुख्‍यमंत्री कमलनाथ द्वारा कर्मचारियों का मोबाइल नम्‍बर आईएफएमआईएस के कर्मचारी विवरण में दर्ज कराने हेतु तीन माह का समय देने एवं अप्रेल माह में किसी भी कर्मचारी का वेतन न रोके जाने के निर्देश दिये जाने पर मध्‍यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के महामंत्री लक्ष्‍मीनारायण शर्मा ने मुख्‍य मंत्री का अभार व्‍यक्‍त किया है।

विदित है कि आयुक्‍त कोष एवं लेखा ने समस्‍त कोषालय अधिकारियों को निर्देश जारी किये थे कि प्रदेश के कर्मचारियों का मार्च माह का वेतन जिसका भुगतान अप्रेल में किया जाना है का आहरण तब ही किया जायें जब कर्मचारियों का मोबाइल नम्‍बर आई एफ एम आई एस के कर्मचारी विवरण में दर्ज हो जायें। आयुक्‍त कोष एवं लेखा के इस फरमान से प्रदेश के हजारों कर्मचारियों का वेतन अटक जाने का खतरा पैदा हो गया था क्‍योंकि अनेक विभागों के आहरण एवं संवितरण अधिकारियों ने अपने कर्मचारियों के मोबाईल नम्‍बर एवं इमेल कर्मचा‍री विवरण में दर्ज नही किये थे।

इस संबंध में मध्‍यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के महामंत्री लक्ष्‍मीनारायण शर्मा ने इस तुगलकी फरमान का विरोध कर कर्मचारियों के वेतन न रोके जाने की मांग की थी जिस पर मुख्‍य मंत्री ने तुरंत कार्यवाही करते हुए निर्देश जारी किये ।

अभी कोई कमेन्ट नही!

कमेन्ट लिखें

Your data will be safe! Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person.
All fields are required.