Article "tagged" as:

प्रिया प्रकाश 2018 में सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली सेलिब्रिटीज

प्रिया प्रकाश 2018 में सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली सेलिब्रिटीज
December 13 21:58 2018 Print This Article

इंटरनेट पर साल 2018 की शुरुआत में अपने आंख मारने की स्टाइल से रातोंरात इंडिया की सनसनी स्टार बन गईं प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. गूगल (Google) ने साल 2018 में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले सेलिब्रिटीज (10 Most Searched Celebrities In 2018) के नाम अनाउंस किए हैं. प्रिया प्रकाश वारियर के इस लिस्ट में सबसे टॉप पर हैं.

प्रिया प्रकाश की फिल्म की सीन का एक आंख मारने का वीडियो वेलेंटाइन डे के मौके पर वायरल हुआ था. जिसके बाद प्रिया प्रकाश का कोई भी नया वीडियो आने के बाद फैन्स उन्हें देखने के लिए आतुर हो जाते. फिलहाल अभी प्रिया प्रकाश के लिए काफी बड़ा मौका है, जब गूगल इंडिया के सर्च में वह टॉप लिस्ट में हैं.

Sapana Choudhri

इस लिस्ट में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सभी दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया गया है. फरवरी में वेलेंटाइन्स डे के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें साउथ इंडियन स्टार ने 10 सेकंड के वीडियो में कई तरह से चेहरा बनाया और ऐसे अंदाज में आंख मारी जिसको बार-बार देखा गया.

लोगों ने बार-बार इस वीडियो को देखा और इस एक्ट्रेस को गूगल पर सर्च किया. बता दें, प्रिया प्रकाश वारियर ने जहां आंख मारकर लोगों का दिल जीता तो वहीं सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए गूगल पर सर्च किया गया. सपना चौधरी इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की पॉपुलर डांसर, सिंगर और स्टेज परफॉर्मर हैं. जिन्होंने घर में सपोर्ट करने के लिए छोटी उम्र में डांस करना शुरू कर दिया था. कुछ ही सालों में सपना चौधरी काफी फेमस हो गईं और सोशल मीडिया पर उनके म्यूजिक वीडियोज को काफी पसंद किए जाने लगा. 2017 में रिएलिटी शो बिग-बॉस में आने के बाद भारत में उनकी पॉपुलेरिटी बन गई. जिसके बाद बॉलीवुड फिल्म्स में भी वो आइटम नंबर करती दिखीं. सपना चौधरी इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं.

  Article "tagged" as:
  Categories:

अभी कोई कमेन्ट नही!

कमेन्ट लिखें

Your data will be safe! Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person.
All fields are required.