‘PM नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर रिलीज होते ही हुआ वायरल

‘PM नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर रिलीज होते ही हुआ वायरल
March 22 23:50 2019 Print This Article

PM Narendra Modi –  आम चुनावों के चलते देश में इन दिनों राजनीतिक माहौल है और इसी बीच एक के बाद एक राजनैतिक फिल्मों का दौर भी शुरू हो गया है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर होली के मौके पर रिलीज किया गया. इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में नजर आ रहे हैं.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया और कुछ ही घंटों के भीतर इसे 10 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल गए . इतना ही लगातार ये ट्रेलर यूट्यूब पर पहले स्थान पर ट्रेंड भी कर रहा है. अगर आपने अभी तक ये ट्रेलर नहीं देखा है तो हम आपके लिए इसका रिव्यू लेकर आए हैं.

जैसा की फिल्म के नाम से ही जाहिर है कि फिल्म की कहानी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है. ऐसे में फिल्म में उनकी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं को दिखाया गया है. नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं ऐसे में उनके जीवन की अहम घटनाओं के बारे में काफी कुछ पहले से ही ओपन फोरम में मोजूद है. ऐसे में फिल्ममेकर्स के लिए ये बेहद मुश्किल है.

कई अहम पहुलओं को ट्रेलर में मिली जगह

फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के ट्रेलर में चाय वाला से लेकर पीएम बनने तक के सफर को दिखाया गया है. इसमें पीएम मोदी के सन्यासी बनने से लेकर घर त्यागने और फिर आरएसएस में शामिल होने तक की सभी अहम घटनाओं को जगह दी गई है.

इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी से जुड़ी कुछ विवादित घटनाओं को भी फिल्म में शामिल किया गया है जिसमें 1975 की इमरजेंसी , 1992 का बाबरी विध्वंस और 2002 के गोधरा कांड मुख्य हैं. ये देखना यकीनन दिलचस्प होगा कि इन सभी घटनाओं को मिलाकर फिल्म में किस प्रकार से पेश किया जाएगा. लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि इस चुनावी रंग में ये फिल्म दर्शकों के साथ-साथ राजनीति में दिलचस्पी रखने वाले सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में जरूर कामयाब होगी.

विवेक ओबेरॉय बने पीएम मोदी

फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय पर्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में विवेक ने कुल 12 लुक बदले हैं. हालांकि इस किरदार के लिए उन्होंने कितनी तैयारी की और उन्हें पीएम मोदी के गेटअप में आने में कितना वक्त लगता था इसे लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है.

ओवर ऑल ट्रेलर में दिख रही विवेक की परफॉर्मेंस की बात करें तो उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी के स्थान पर देखना जरा सहज नहीं लगता. फिल्म में लुक में तो वो भले ही पीएम मोदी जैसे दिख रहे हैं लेकिन उनकी आवाज काफी हल्की लग रही है और वो दमदार डायलॉग्स होने के बाद भी अपनी आवाज से वो प्रभाव छोड़पाने में असफल लग रहे हैं. हालांकि अभी पूरी फिल्म का सामने आना बाकी है.

बता दें कि फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय मोदी की भूमिका में हैं. इसमें बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, वहीदा रहमान, मनोज जोशी और बरखा बिष्ट-सेनगुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज की जाएगी.

अभी कोई कमेन्ट नही!

कमेन्ट लिखें

Your data will be safe! Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person.
All fields are required.