ट्व‍िटर यूजर का कमाल,क‍िया ट्व‍िटर हैंडल को ब्‍लॉक!

ट्व‍िटर यूजर का कमाल,क‍िया ट्व‍िटर हैंडल को ब्‍लॉक!
August 26 22:32 2018 Print This Article

Twitter- सोशल नेटवर्किंग साइट ट्व‍िटर पर आए द‍िन तमाम लोग ब्‍लॉक होते रहते हैं। अगर कोई शख्‍स क‍िसी के पोस्‍ट से इत्‍तेफाक नहीं रखता है या क‍िसी की पोस्‍ट अच्‍छी नहीं लगती है तो शख्‍स के पास उसे ब्‍लॉक करने का अध‍िकार होता है। कई बार ऐसा भी होता है कि क‍िसी यूजर के द्वारा आपत्‍तिजनक फोटोज, व‍िड‍ियोज पोस्‍ट करने पर ट्व‍िटर ही उसे ब्‍लॉक कर देता है।

दुन‍िया में जुगाड़ वाले लोगों की कमी नहीं है और ऐसा हाल ही में हुए एक वाकये से साब‍ित हो गया है। दरअसल, बीते द‍िनों एक ट्व‍िटर यूजर डैनी ने ‘ट्व‍िटर’ और ‘ट्विटर सपॉर्ट’ नाम के ट्व‍िटर हैंडल को ही ब्‍लॉक कर द‍िया। डैनी ने इसका स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्व‍िटर पर ही लिखा, ‘अगर वे मुझे देख ही नहीं पाएंगे तो मुझे सस्‍पेंड नहीं कर पाएंगे।’

डैनी के इस ट्वीट पर साढ़े चार लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स हैं, साथ ही डेढ़ लाख से ज्‍यादा रीट्वीट्स हैं। इस पर लोगों ने तरह-तरह के कॉमेंट क‍िए हैं। कई लोगों का यह भी दावा है कि यह सबसे ज्‍यादा देखे गए ट्वीट्स में से एक है। बता दें, अगर ट्व‍िटर को क‍िसी के अकाउंट पर कोई चीज आपत्‍त‍िजनक लगती है तो वह उसके अकाउंट को सस्‍पेंड कर देता है। वहीं, यहां पर उल्‍टा डैनी ने उस ट्व‍िटर अकाउंट को ही सस्‍पेंड कर द‍िया जो दूसरों के अकाउंट को बंद करता है।

अभी कोई कमेन्ट नही!

कमेन्ट लिखें

Your data will be safe! Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person.
All fields are required.