क्या मथुरा सीट से हेमा मालिनी को टक्कर देंगी सपना चौधरी?

क्या मथुरा सीट से हेमा मालिनी को टक्कर देंगी सपना चौधरी?
March 22 22:53 2019 Print This Article

Lokshaba – नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से बीजेपी ने ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को दोबारा लोकसभा टिकट दिया है. खबर है कि कांग्रेस इस सीट से हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी को टिकट दे सकती है. मथुरा में जाट वोटरों की बहुलता है और सपना चौधरी जाट समुदाय से आती हैं.

Sapna Choudhary  Hema malini

सपना चौधरी और कांग्रेस कनेक्शन की चर्चा उस वक्त हुई थी, जब पिछले साल वह सोनिया गांधी से मिलने का वक्त मांगने कांग्रेस दफ्तर पहुंची थीं और खुलकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका की तारीफ की थी.

तब सपना चौधरी ने कहा था, ‘’फिलहाल मैं राजनीति में नहीं आऊंगी. हालांकि कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हूं और भविष्य में सक्रिय राजनीति में भी आ सकती हूं. लेकिन सबकुछ भगवान की मर्जी पर निर्भर करता है.’’ सपना चौधरी ने कहा था कि कांग्रेस ने इतने सालों से देश को संभाले रखा है. सपना ने ये भी कहा कि जो लोग उनके गानों को पसंद करते हैं जरूरी नहीं कि उनको वोट भी दें. लेकिन उन्हें अपना काम करना.

इंतजार तो अब उस तस्वीर का है कि जब सपना चौधरी को टिकट मिले और वो मथुरा सीट पर हेमा मालिनी के खिलाफ कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर प्रचार करती नजर आएं, क्योंकि अभी तक देश ने उन्हें सिर्फ एक ही किरदार में देखा है.

अभी कोई कमेन्ट नही!

कमेन्ट लिखें

Your data will be safe! Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person.
All fields are required.